Top 30 Love Quotes In Hindi | लव कोट्स हिंदी में 2022


तेरी इकमुस्कान पर मैं खुद को लुटा दूँ,
तू सोच भी न सके तुझे मैं इतना प्यार दूँ..!!


प्यार दो दिलों के बीच का एहसास होता है,
यह कोई मौसम की तरह नहीं कि हर बार बदलता रहे।





प्यार कभी सूरत से नहीं होती,
इश्क तो दिल से होता है,
वो तो अपने आप लगते है प्यारे,
जब इज्जत उनकी दिल में होती है


मोहब्बत कुछ अलग सी है मेरी तुमसे,
तुम ख्यालो में ही नहीं दुआओं में भी रहते हो।



धड़कने आजाद है,
पहरे लगा कर देख लो,
प्यार छुपता ही नहीं,
तुम छुपाकर देख लो। 



प्यार किया नहीं जाता,
प्यार तो बस हो जाता है..!!


रिश्ता दिल से होना चाहिए शब्दो से नही,
नाराजगी शब्दो मे होनी चाहिए दिल मे नही..!!


कहने को तो मेरा दिल एक है,
पर जिसको दिया है वो लाखों में एक है।



जिंदगी का सबसे बड़ा सच यह है कि; हम जानते है कि हम किसके लिए जी रहे है, लेकिन ये कभी नहीं जान पाते कि हमारे लिए कौन जी रहा है…


उम्र देखकर मोहब्बत नहीं कि जाती मेरेदोस्त,
दिल जवान तो पचासमें भी होता हैं।


इतना भी दर्द ना दे ए-ज़िन्दगी,
इश्क़ ही किया था कोई कत्ल नहीं

तुम्हे हरपल याद करना भी एक एहसास !!!
ऐसा लगता है कि तू हरपल मेरे पास है !


किसी से प्यार करो और तजुर्बा कर लो, ये रोग ऐसा है जिसमें दवा असर नहीं करती ।


चुरा लो हसीन लम्हो को उम्र से,
जिम्मेदारियां मोहलत कब देती हैं।


मोहब्बत तो एक तरफा होती है,
जो हो दो तरफा तो उसे नसीब कहतेहै..!!


तम्मना हो मिलने की तो,
बंद आँखों में भी नज़र आएंगे,
महसूस करने की तो कोशिश कीजिए,
दूर होते हुए भी पास नज़र आएंगे।


Opmerkings

Gewilde plasings van hierdie blog

भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म स्थान

30 + Motivational success Quotes Hindi ❣️ मोटिवेशनल कोट्स इन हिंदी 2022